श्रीदेवी के निधन के बाद बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर पर काफी बुरा असर पड़ा हैं ।क्यूंकि जाह्नवी माँ से बहुत ज्यादा करीब थी और उनके निधन के बाद जाह्नवी का रो रो का बहुत बुरा हाल हो गया हैं ।जह्नावी की ये हालत देख कर टीवी एक्ट्रेस शालिनी कपूर को एक मां की तरह उनका ख्याल रखने का मन रहा है। जानें शालिनी किस इस तरह रख रहीं हैं जाह्नवी का ख्याल।

jahanvu kapoor guysworld

शालिनी कपूर बनीं जाह्नवी कपूर की मां

File Images Of Bollywood Actor Sridevi, Passes Away At 54 After A Cardiac Arrest In Dubai
MUMBAI, INDIA – JUNE 12: (File photo) Bollywood actor Sridevi with her daughters Jhanvi and Khushi Kapoor aatend the Special Screening of movie Fugly at Lightbox, Santacruz, on June 12, 2014, in Mumbai, India. Sridevi, the actor, wife of producer Boney Kapoor, died late in the night reportedly due to cardiac arrest in Dubai, where she had gone along with her family to attend her nephew Mohit Marwah’s wedding. (Photo by Prodip Guha/Hindustan Times via Getty Images)

श्रीदेवी के निधन के बाद दोनों बेटियों का बहुत मुश्किलों भरा समय निकल रहा हैं और पिता बोनी कपूर दोनों बेटियों को संभालने की अभूत ज्यादा कोशिश कर रहे हैं ।इस दुःख भरे समय में जाह्नवी कपूर की ऑनस्क्रीन माँ शालिनी भी उनकी बहुत ज्यादा हिम्मत बड़ा रही हैं और उनका ध्यान रख रही हैं ।रअसल शालिनी जह्नावी की आने वाली फिल्म ‘धड़क’ में उनकी मां की भूमिका में हैं। शालिनी सिर्फ फिल्म में ही उनकी माँ की तरह ख्याल नहीं रख बल्कि असल जिंदगी में इन दिनों श्रीदेवी की तरह उनका ध्यान रख रही हैं ।

इस तरह रियल लाइफ में निभा रहीं मां का किरदार

jahanvu kapoor sister

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा हैं की शालिनी जाह्नवी को इस हालत में नहीं देख पा रही यहीं ।फिल्म में माँ बेटी की तरह रिस्ता निभाते अब इनका असल जिंदगी में कुछ ऐसा ही रिस्ता बन गया हैं ।कहा जा रहा है की खाली समय में जाह्नवी शालिनी को मां से अपनी कैमेस्ट्री के बारे में बताती थीं।इस वजह से शालिनी को मालूम यहीं की जाह्नवी अपनी माँ से कितनी करीब थी और शालिनी ने एक मां के तौर पर उनके लिए चिंता करना शुरू कर दिया है।बतया जा रहा हैं की फ़िलहाल बोनी कपूर और शालिनी दोनों मिलकर जाह्नवी का ख्याल रख रहे हैं ।

जब जाह्नवी अपनी आने वाली फिल्म ‘धड़क’ की शूट पर थी उस दौरान उन्हें खबर मिली थी की उनकी माँ का निधन हो गया हैं ।जाह्नवी को इस बात पर बिलकुल विश्वास नहीं हुआ ,लेकिन जब कारन जोहर ने ये बात उन्हें बताई तब वह खुद को संभाल नहीं पाई और बेहोश हो गयी उस दौरान जाह्नवी उनकी को स्टार और ऑनस्क्रीन माँ शालिनी ने संभाला था ।बता दें की जह्नावी को सबसे पहले अगर किसी ने श्रीदेवी के निधन की खबर दी थी तो वो थे करण जौहर। बाद में उनके चाचा अनिल कपूर उन्हें शूटिंग सेट से सीधे अपने घर ले आए थे।

Comments